Little Known Facts About चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं.

Wiki Article



बादाम और दूध का यह पेस्ट अपने पूरे चेहरे पर लगा लें।

लगायें आप शानदार चमकता चेहरा पा सकते हैं वो कैसे, आज हम आपको बताते हैं.

सामग्री और उपयोग घरेलू उपचार त्वचा की देखभाल बालों की देखभाल मेकअप

क्या खाने से चेहरे की चमक बढ़ती है – Vegetarian diet regime chart for glowing skin in hindi

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए जूस कैसे फायदेमंद है, यह तो हमने जान लिया है। चलिए, अब हम ऐसे बेस्ट फ्रूट जूस फॉर स्किन के बारे में जान लेते हैं, जो चेहरे पर निखार लाने में सहायक हो सकते हैं।

नीम की पत्तियों को पानी में उबालकर बालों को धोना चाहिए। इससे आपके बालों में डैंड्रफ नहीं होता है। और बालों का झड़ना भी बंद हो जाता है। बाल एकदम मुलायम और घने हो जाते हैं।

धडकता हैं और शरीर में रक्त तेजी बहता हैं जिससे स्किन में रक्त का संचार तेजी से

– अब इस मिश्रण को चेहरे पर स्क्रब की तरह लगाएं।

आप इस नुस्खे को हफ्ते में दो से तीन बार यूज कर सकते है

Deepak Bhatt Hello there audience! My name is Deepak Bhatt, a author and operator of this Internet site. I have accomplished my reports from Delhi University, and now by my Web page, I'm motivating people today to further improve their Life style with genuine and examined facts.

रात को सोने से पहले इस बादाम के तेल से अपने चेहरे और गर्दन पर इससे हल्के हाथों से मालिश करें

कुछ लोगों को बहुत ज्यादा पसीना आता हैं जिसके कारण भी चेहरे पर पिंपल होने के खतरा बढ़ जाता हैं। साथ ही ऑयली स्किन की समस्या होने लगती हैं। इस समस्या से बचने के चेहरे पर चमक लाने के लिए क्या खाएं लिए ज्यादा से ज्यादा ठंडी परवर्ती की चीजों का सेवन करना चाहिए। साथ ही समय समय पर चेहरा धोते रहना चाहिए।

  प्रेगनेंसी में क्या खाना चाहिए जिससे बच्चा गोरा पैदा हो   सबको इतना तो पता ही होता हैं स्वस्थ आहार हमारे शरीर के विकास के लिए कितना जर...

नोट: लेख में बताई गई अधिकतर जूस की मात्रा सामान्य तौर पर ली जाने वाली मात्रा के आधार पर दी गई हैं। इसलिए, व्यक्ति की शारीरिक स्थिति और उम्र के हिसाब से ली जाने वाली मात्रा में बदलाव संभव हो सकते हैं। ऐसे में किसी भी जूस का सेवन नियमित रूप से करने की इच्छा रखने वाले इस विषय में एक बार डॉक्टर से परामर्श जरूर कर लें।

Report this wiki page